केजरीवाल ने ड्रग माफिया के आगे टेके घुटने- सिद्धू

img

चंडीगढ़ः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बाद स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर तीखा हमला किया हैं।

केजरीवाल ने आप का पंजाब में किया कत्लः नवजोत सिद्धू  
चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए सिद्धू ने कहा  कि केजरीवाल ने ड्रग माफिया के आगे घुटने टेके हैं। उन्होंने ने पंजाब की जनता के साथ धोखा किया हैं। उन्होंने  केजरीवल को बुजदिल करार देते हुए कहा कि इससे पंजाब की जनता सहमत नहीं है। उन्होंने ने पंजाब में आप पार्टी का कत्ल किया हैं। पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी को विक्लप के रूप में देखते थे पर आज पंजाब के लोग यह मान रहे है कि केजरीवाल ने अपनी निजी स्वार्थ के लिए जनता के साथ विश्वासघात किया हैं।  

क्या है मामला
बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और शिरोमणि अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया से मानहानि मामले में लिखित माफी मांग ली है, तो भगवंत मान की नाराजगी और बढ़ गर्इ और उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर आम आदमी पार्टी के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने पब्लिक मीटिंग में और रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशा बेचने के आरोप लगाए थे।चुनाव खत्म होने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर अमृतसर जिला अदालत में मानहानि का केस कर दिया था। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement