पवन कल्याण के भ्रष्टाचार के आरोप बेबुनियाद- चंद्रबाबू नायडू

img

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जन सेना के अध्यक्ष पवन कल्याण द्वारा उनपर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को‘ बेबुनियाद और निरर्थक’ करार दिया और कहा कि यह तेलुगु देशम पार्टी को कमजोर करने की बड़ी साजिश का हिस्सा है। तेदेपा नेताओं ने फिल्म स्टार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह नई दिल्ली की लिखी पटकथा पढ़ रहे हैं और आरोप लगाया कि इसके पीछे भाजपा है।

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का अप्रत्यक्ष हवाला देते हुए मुख्यमंत्री ने चेताया कि तमिलनाडु जैसा ड्रामा आंध्र प्रदेश में नहीं खेलने दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कुछ बड़े नेता वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर तक ड्रामा कर रहे थे। नायडू ने कहा कि जब उन्हें एहसास हुआ कि ड्रामा विफल हो गया है तो उन्होंने नया ड्रामा शुरू कर दिया।

नायडू ने टेलीकॉफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी सांसदों और वरिष्ठ नेताओं से आज सुबह कहा, ‘‘ हम जानते हैं कि इन ड्रामों की पटकथा कहां से आ रही है... इस साजिश के पीछे कुछ बड़े नेता हैं। उन्हें नाटक करने दें, अंत में लोग अपना सही फैसला देंगे।’’ जन सेना के प्रमुख पवन कल्याण ने कल रात अपनी पार्टी की चौथी वर्षगांठ के मौके पर नायडू और उनके बेटे पर निशाना साधा और उनपर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।

कल्याण ने आरोप लगाया कि विभाजन के बाद आंध्र प्रदेश भ्रष्टाचार के मामले में देश का नम्बर एक राज्य बन गया है। तेदेपा प्रमुख ने कहा, ‘‘ मेरे और बेटे के खिलाफ( भ्रष्टाचार के) आरोप निरर्थक और आधारहीन हैं। ये साजिश का हिस्सा है। लोग इसे समझेंगे।’’ उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि कल्याण इस साजिश का मोहरा बन गए हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement