उत्तर प्रदेश: दिव्यांग को रस्सी से बांधकर दबंगों ने पीटा

img

हापुड़: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में जो कुछ भी दिखाई दे रहा है वह मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना है. जानकारी के मुताबिक हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के देवली गांव में कुछ दबंगों ने एक दलित दिव्यांग युवक के साथ दो युवकों को बंधक बनाकर जमकर पीटा है. इन युवकों पर एक मामूली पर्स चोरी करने का आरोप लगा था. दबंगों ने दलित दिव्यांग और दूसरे युवक को करीब 6 घंटों तक पीटा है. दबंगई का आलम यह था कि पिटाई के दौरान दबंगों में से किसी एक ने उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की और पिटाई का वीडियो बना डाला.

मदद के लिए चीखा तो काट दिया अंगूठा
एक मामूली से पर्स के चोरी के आरोप में हुई इस बेरहम पिटाई की एक्सक्लूसिव वीडियो जी मीडिया के पास मौजूद है. बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद जब दिव्यांग दर्द से चिल्लाने लगा तो उसके मुंह में दबंगों ने कपड़ा ठूंस दिया ताकि उसकी आवाज बाहर न जा सके और कोई उसकी मदद को न आ सके. पिटाई के दौरान लगातार दोनों युवक रस्सी से लटके रहे. यही नहीं दिव्यांग युवक के चीखने और मदद मांगने पर दरिंगों ने उस दिव्यांग का अंगूठा भी काट दिया.

किसी ने नहीं की युवकों की मदद
बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान दोनों युवक मदद के लिए चीखते रहे और दरिंदों ने रहम की गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने भी उनकी फरियाद नहीं सुनी. रस्सी से दोनों युवकों के हाथ में काफी घाव हो गया है और पिटाई ने उन्हें बिस्तर पर ला दिया है. पूरे शरीर में नीले निशान पड़ गए हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement