टीडीपी मामला : यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि आंध्र सीएम का फोन नहीं उठा रहे पीएम- अहमद पटेल

img

नई दिल्‍ली : आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जे की मांग को लेकर शुरू हुआ राजनीतिक घमासान बढ़ रहा है. केंद्र में सत्‍तारूढ़ एनडीए के सहयोगी दल रहे तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के बगावती तेवर के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. अब कांग्रेस भी इस मामले में भाजपा पर निशाना साधने में पीछे नहीं हट रही है. कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा सांसद अहमद पटेल ने ट्वीट करके पूरे घटनाक्रम को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया है.

पटेल ने किया ट्वीट
कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने मामले पर ट्वीट किया कि 'यह बहुत ही दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री ऐसे महत्‍वपूर्ण मौके पर आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री का फोन नहीं उठा रहे हैं. यह आंध्र प्रदेश की जनता के लिए अच्‍छा नहीं है.'

टीडीपी की यह थी मांग
आंध्र प्रदेश में टीडीपी सत्ता में है. उसकी काफी लंबे समय से मांग है कि केंद्र सरकार द्वारा आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य का दर्जा दिया जाए. लेकिन केंद्र ने ऐसा करने से इनकार कर दिया है. यही कारण है कि राजनीतिक घमासान बढ़ता जा रहा है. अरुण जेटली ने कहा था कि सरकार आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दे सकती. सिर्फ विशेष पैकेज देने के लिए तैयार है.

It is very unfortunate that the Prime Minister couldn’t take the Andhra Pradesh Chief Minister’s phone call on such an important matter. This doesn’t augur well for the interest of the people of Andhra PradeshAhmed PatelCongress (File Pic) pic.twitter.com/3owAkrBOyS

— ANI (@ANI) March 8, 2018

मंत्रियों ने दिया इस्‍तीफा
भाजपा के दो मंत्रियों ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. दोनों भाजपाई मंत्रियों ने राज्य की विधानसभा में वित्त मंत्री वाई.रामकृष्णनुडू के 2018-19 का बजट पेश करने से पहले इस्तीफा दिया.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement