सिंगापुर में राहुल को मिला नन्हा फैन

img

अनोखे अंदाज में किया स्वागत

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों सिंगापुर व मलेशिया दौरे पर है। इस यात्रा के दौरान वे वहां रह रहे भारतीय समुदाय से मुलाकात करेंगे। इसी बीच बुधवार को सिंगापुर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर राहुल का अनोखा स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर एक नन्हा प्रशंसक उनका इंतजार कर रहा था जिसे देख कांग्रेस अध्यक्ष हैरान रह गए। 

Congress President Rahul Gandhi's visit to Singapore begins with a meeting with a young admirer at the airport! #RGInSingaporepic.twitter.com/Fhgo0vvhjI

— Congress (@INCIndia) March 7, 2018

एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे इस मासूम के हाथ में राहुल की एक तस्वीर भी थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने जैसे ही उस बच्चे को देखा वे अपने आन को रोक नहीं पाए और उसके पास पहुंच गए। उन्होंने बच्चे को प्यार किया और उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई जिसे इंस्टाग्राम पर सांझा किया। राहुल का यह नन्हा प्रशंसक सोशल मीडिया पर छा गया है लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सिंगापुर के दो दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष भारतीय मूल के उद्योगपतियों से मुलाकात की।  वह 9 मार्च को सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सेन लूंग से मुलाकात करेंगे। इसके अगले दिन 10 मार्च को मलेशिया के प्रधानमंत्री नाजीब रजाक से मुलाकात कर सकते हैं। सिंगापुर में वह भारतीय उद्धोगपतियों को संबोधित भी करेंगे इसके बाद वह वहां के एक कॉलेज में भाषण देंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement