छत्तीसगढ़: हॉस्टल में लड़कियों ने मासूम बच्ची की पिटाई की

img

प्राइवेट पार्ट से की छेड़छाड़

पेंड्रा: छत्तीसगढ़ के एक प्री-मैट्रिक छात्रावास में छात्राओं द्वारा मारपीट के बाद 3री कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब परिजन पीड़िता को होली की छुट्टी पर हॉस्टल से घर ले गए. घटना के बारे में पता चलने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए और इलाज कराया. इसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने तीनों नाबालिग लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बच्ची को बेरहमी से पीटा
जानकारी के मुताबिक घटना 23 जनवरी की है. पीड़िता पेंड्रा जिले के गौरेला विकासखंड के गिरवर 50 बिस्तरी स्थित प्री-मैट्रिक छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची कक्षा 3री ब में पढ़ती है. 23 जनवरी को छात्रावास में कक्षा 7वीं और 8वीं में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं के धुले कपड़े जमीन पर गिर गए. इसके बाद तीनों छात्राओं ने उसकी पिटाई कर दी. मासूम ने परिजनों को बताया कि पिटाई के बाद गुस्साई छात्रों ने पास में रखी छड़ी उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दी.

घटना के समय आराम कर रही थी केयर टेकर
जानकारी के अनुसार घटना के समय छात्रावास की केयर टेकर आराम कर रही थी. लड़कियों की पिटाई के डर से बच्ची ने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया. इस बीच मासूम को शारीरिक दिक्कतें होने लगीं. बीते 24 फरवरी को जब उसकी मां होली की छुट्टी पर उसे घर ले आई तब उसने मां को प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई. 

बच्ची ने मां को बताई आपबीती
बच्ची को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पूरे मामले का खुलासा हुआ. बच्ची की मां ने कहा कि बच्चों द्वारा किए गए इस अमानवीय घटना के बारे में पता चलने के बाद हम तुरंत पुलिस के पास गए और मामला दर्ज कराया. 

छात्रावास अधीक्षक ने पूरे मामले पर साधी चुप्पी 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिया सिंह ने बताया बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल छात्रावास अधीक्षक पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. सिंह ने कहा कि पूरे मामले में 3 नाबालिग छात्राओं के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य एवं पॉस्को एक्ट के तहत मामल दर्ज कर जांच की जा रही है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement