लेडी किलर ने ले ली अपनी जान

img

30 महिलाओं का किया था रेप

नई दिल्ली : औरतों को शिकार बनाने वाले जयशंकर उर्फ लेडी किलर ने मंगलवार को जेल के अंदर आत्महत्या कर ली। इस कुख्यात अपराधी को बेंगलुरू के परप्पन्ना अग्रहारा जेल में रखा गया था जहां उसने टूटे हुए शेविंग ब्लेड से गला रेतकर अपनी जान दे दी। जयशंकर पर 15 हत्या और 30 बतात्कार करने का आरोप था। यह महिलाओं को अकेला पाकर उनके साथ बलात्कार करने के बाद हत्या कर देता था। 2017 में इस पर साइको शंकर नाम से कन्नड़ फिल्म बन चुकी है। 

मंगलवार रात कुछ कैदियों ने शंकर को खून से लथपथ देखा जिसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई। जयशंकर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेल अधिकारियों के अनुसार जयशंकर ने एक नाई से ब्लेड चुराया था जिसे अपनी कमीज में छिपा कर रखता था। उसे एक अलग सेल में रखा गया था। उसके आसपास किसी को भी जाने की अनुमति नहीं थी। 

बता दें कि 2013 में जयशंकर चादर के सहारे दीवार फांदकर जेल से भाग निकला था। जिसे बंगलूरू पुलिस ने पकड़ लिया था। आठवीं तक पढ़ने के बाद शंकर ने ट्रक चलाना शुरू कर दिया था। वह पुलिस की नजर में तब आया था जब 23 अगस्त 2009 को उसने एक कॉन्स्टेबल एम जयमणि का बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी थी। जयमणि उस समय उपमुख्यमंत्री रहे एमके स्टालिन के दौरे की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थीं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोयंबटूर जेल भेज दिया। पुलिस पूछताछ में उसके कई अपराधों से पर्दा हटा। वह लगभग 30 रेप और हत्या की घटनाओं को अंजाम दे चुका था। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement