भारत माता की जय बोलने से कतराने वाले पाकिस्तानी- बीजेपी विधायक

img

बलिया. जो लोग भारत माता की जय और वंदे मातरम कहने से परहेज करता है उन्हें देश में रहने का अधिकार नहीं हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए, ये कहना है भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का. अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ''मैं ऐसे लोगों को पाकिस्तानी मानता हूं जो भारत माता की जय बोलने से कतराते हैं.'' सुरेंद्र सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं.

यूपी पुलिस पर भी साधा निशाना
उन्होंने ओवैसी और आजम खान के बारे में कहा की जो भारत माता को डायन कहते है उन्हें प्रजातंत्र में चुनाव लड़ने पर रोक लगा देनी चाहिए. जानकारी के मुताबिक इस दौरान स्थानीय सांसद भरत सिंह भी उनके साथ मौजूद थे. बैरिया के विधायक ने यूपी पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पुलिस अवैध वसूली करती है, किसानों और आम जनता को परेशान करती है तो उसके साथ भी वैसा ही बर्ताव होना चाहिए जैसा वह चोर-बदमाशों के साथ करती है.

अक्सर विवादित बयान देते हैं सुरेंद्र सिंह
बता दें कि सुरेंद्र सिंह पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि भारत एक दिन हिंदू राष्ट्र होगा, सिर्फ वही मुस्लिम देश में रह सकेंगे जो हिंदू संस्कृति को मानते हैं. उन्होंने कहा था कि बहुत कम मुसलमान हैं जो देशभक्त हैं. एक दिन भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा, जो मुस्लिम हमारी संस्कृति को अपनाएंगे सिर्फ वही भारत में रह पाएंगे. उन्होंने दावा किया कि 2024 तक भारत हिंदू राष्ट्र होगा.

अपनी ही सरकार के खिलाफ उठा चुके हैं आवाज
यही नहीं सुरेंद्र सिंह कुछ समय पहले अपनी ही सरकार के खिलाफ भी आवाज उठा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में केवल सरकार बदली है और कुछ नहीं. जो अनियमितता व भ्रष्टाचार एसपी, बीएसपी की सरकार में होता था वह इसमें भी धड़ल्ले से जारी है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement