नीतीश-सुशील पुलिस पर बना रहे BJP नेता को बचाने का दबाव- तेजस्वी

img

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित बोलेरो द्वारा बच्चों को कुचलने के हादसे पर लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहें हैं। उनका कहना है कि इस हादसे को अंजाम भाजपा के नेता द्वारा दिया गया है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा कि 12 मासूम बच्चों का कातिल भाजपाई नेता प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री मंगल पांडेय और केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के साथ दिखाई दे रहा है। 

12 मासूम बच्चों का कातिल भाजपाई नेता प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री मंगल पांडेय और केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के साथ।नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने उसे गिरफ़्तार नहीं करने का पुलिस पर दबाब बना रखा है।क़ानून का राज कह छाती पीटने वालों को शर्म आनी चाहिए pic.twitter.com/O4bXaUJJpA

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) February 25, 2018

तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं करने का पुलिस पर दबाब बना रखा है। कानून का राज कहते हुए छाती पीटने वालों को शर्म आनी चाहिए। 

12 मासूम बच्चों को मारने वाला और 35 स्कूली बच्चों को निर्ममता से रौंदने वाला बीजेपी का क़ातिल और भगौडा नेता अभी भी गिरफ़्तारी से बाहर। नीतीश कुमार और सुशील मोदी के सीधे संरक्षण में उसे अभी तक गिरफ़्तार नहीं किया गया है। नीतीश कुमार जी यह सुशासन नहीं थू+शासन है। pic.twitter.com/L3dpUthNs6

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) February 25, 2018

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि 12 मासूम बच्चों को मारने वाला और कई स्कूली बच्चों को निर्ममता से रौंदने वाला भाजपा का कातिल और भगौड़ा नेता अभी भी गिरफ्तारी से बाहर है। नीतीश कुमार जी यह सुशासन नहीं थू+ शासन है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement