पुडुचेरी पहुंचे PM मोदी

img

अरबिंदो आश्रम के किए दर्शन

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र शासित पुड्डुचेरी के दौरे पर आज यहां पहुंचे। मोदी का प्रधानमंत्री बनने के बाद यह पहला पुड्डुचेरी दौरा है। उपराज्यपाल किरण बेदी, मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों तथा अन्य गयमान्य लोगों ने पुड्डुचेरी हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। 

जनसभा को करेंगे संबोधित
मोदी यहां से श्री अरबिंदो आश्रम गये जहां उन्होंने कुछ मिनट ध्यान किया और आश्रम स्कूल के छात्रों से संक्षिप्त बातचीत की। बाद में वह यहां से लगे तमिलनाडु के विल्लीप्पुरम जिले में स्थित ऑरोविल्ले इंटरनेशनल सिटी के स्वर्ण जयंती समारोह के उद्घाटन के लिए रवाना हो गये। प्रधानमंत्री का पुड्डुचेरी के समीप एक जनसभा को संबोधित किये जाने का भी कार्यक्रम हैं। पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणस्वामी ने बताया कि वह इस दौरे के दौरान पीएम से प्रदेश में विकास कार्यों के लिए केंद्र से मदद की मांग करेंगे। 

पीएम के आश्रम आने पर महिला ने दी सुसाइड ​की धमकी 
बता दें कि इस दौरे से पहले एक महिला ने धमकी दी थी कि अगर पीएम आश्रम पहुंचे तो वह आत्महत्या कर लेगी। इस महिला ने आश्रम के कर्मचारियों पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद महिला और फैमिली को आश्रम छोड़ना पड़ा था। हेमलता प्रसाद के अनुसार वर्ष 2002 में वह और उसकी 4 बहनों ने मद्रास हाईकोर्ट से आश्रम के कुछ कर्मचारियों द्वारा यौन शोषण किए जाने की शिकायत की थी। इसके बाद न्यायलय ने उन्हे आश्रम खली करने का निर्देश दे दिया। लेकिन ऐसा नहीं करने पर उन्हें धक्के मारकर निकाल दिया गया। इसी बात से महिला नाराज है और उसने आत्महत्या की धमकी दी। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement