वरिष्ठ पत्रकार नीलाभ मिश्रा का निधन

img

राहुल गांधी ने जताया शोक

नई दिल्ली : वरिष्ठ पत्रकार एवं नेशनल हेराल्ड के प्रधान संपादक नीलाभ मिश्रा का आज (शनिवार) चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया. 57 वर्षीय वरिष्ठ पत्रकार नीलाभ गंभीर रूप से बीमार थे और यकृत से जुड़ी पुरानी बीमारी से जूझ रहे थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पत्रकारिता जगत की कई हस्तियों ने मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया. आपको बता दें कि उन्हें इस महीने की शुरुआत में ही चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जताया शोक
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि 'वह एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमेशा मजबूती के साथ सच्चाई का पक्ष रखा.' उन्होंने ट्वीट में लिखा कि "वे संपादकों के संपादक थे. वे हमेशा मजबूती के साथ सच बोलते थे." नीलाभ को संस्थान निर्माता बताते हुए उनके दुखद निधन पर उनके परिजन, मित्रों, सहकर्मियों तथा प्रशंसकों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं.

An Editor's Editor. A man who spoke truth to power. An institution builder. On Neelabh Mishra's tragic passing away this morning, my deepest condolences to his family, friends, colleagues and admirers. #NationalHerald

— Office of RG (@OfficeOfRG) February 24, 2018

गौरतलब है कि बीमारी से जूझ रहे मिश्रा का अपोलो अस्पताल में यकृत प्रतिरोपित होने से पहले ही उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement