उत्तर प्रदेश: विवाह नहीं कर पाए तो प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूसरे को मारी गोली

img

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी न कर पाने के कारण एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे को गोली मार दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी-प्रेमिका को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना इटावा के भर्थना कोतवाली इलाके के वैवहा गांव के पास की है. 19 फरवरी को प्रेम विवाह करने में असफल रहे प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या की कोशिश की. दोनों ने सरेराह एक दूसरे को गोली मार दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम शिवम यादव और युवती का रचना है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां कल देर शाम गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई. वहीं, युवती अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. 

मदद की बजाय लोग बनाते रहे वीडियो
दूसरी तरफ, इस पूरे मामले में लोगों का असंवेदनशील चेहरा सामने आया. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घायल प्रेमी अपनी घायल प्रेमिका की गोद मे बेहोश लेटा है और प्रेमी जोड़े के आसपास खड़े लोग तमशबीन बने सबकुछ देख रहे हैं. दोनों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय उनका मजाक बनाया गया. इतना ही नहीं लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि घायल युवती आसपास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगा रही है. घटना के करीब आधे घंटे तक किसी ने जोड़े की मदद नहीं की.

युवती की हालत गंभीर
करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. यहां मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को सैफई के मिनी पीजीआई रेफर कर दिया. सैफई पीजीआई में इलाज के दौरान शिवम यादव की मौत हो गई लेकिन रचना अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.  

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
वायरल वीडियो को देखने के बाद इटावा एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा की घटना के तुरंत बाद लोगों को घायलों को अस्पताल ले जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement