J&K: कटली में दिखे 2 हथियारबंद संदिग्ध

img

तलाशी के लिए सेना ने चलाया सर्च अभियान

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के कटली में आज (शुक्रवार) दो संदिग्धों को देखा गया है. स्थानीय लोगों द्वारा सेना को दी गई जानकारी के मुताबिक दोनों संदिग्धों ने काले रंग के कपड़ पहने हुए थे और उनके पास हथियार थे. कटली में जब दोनों संदिग्धों को हथियार थामे देखा गया तो कुछ लोगों ने हिम्मत जुटा कर उनसे पूछताछ की. स्थानीय लोगों द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद दोनों संदिग्ध वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर सेना के अधिकारियों ने कटली में सर्च अभियान चलाना शुरू कर दिया है. 

स्थानीय लोगों की जानकारी पर सेना ने लिया एक्शन
जम्मू में भारतीय सेना के पीआरओ ने बताया कि कटली में संदिग्धों को देखा गया है. संदिग्धों को देखे जाने की जानकारी सेना के अधिकारियों को स्थानीय नागरिकों ने दी है, जिसके बाद सर्च उन्हें तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

स्कूलों को किया गया बंद
संदिग्धों की सूचना मिलने के बाद ऐहतियात के तौर पर प्रशासन ने आसपास के क्षेत्रों में दिनभर स्कूल को बंद रखने का ऐलान कर दिया है. प्रशासिनक अधिकारियों की ओर से स्कूल प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि वह अगले आदेश के तक स्कूलों को बंद रखें

बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ 
एक तरफ जम्मू-कश्मीर के कटली जिले में दो संदिग्धों को देखा गया है तो वहीं दूसरी तरफ आज सुबह से ही बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आज तड़के पाटन इलाके के तांत्रे मोहल्ला में घेराव और खोज अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि वहां छुपे आतंकवादियों ने संयुक्त खोज दल पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अंतिम सूचना मिलने तक अभियान जारी था.

श्रीनगर CRPF कैंप पर हमला
गौरतलब है कि, 12 फरवरी को आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश की थी, जिसे सुरक्षाबल की तुरंत कार्रवाई ने नाकाम कर दिया था. इसके बाद आतंकी कैंप से भागकर एक इमारत में जा छुपे थे. उन्हें ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. आतंकियों की लोकेशन मिलने पर सुरक्षाबलों ने उन्हें चारों और से घेर लिया. इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. इस हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement