स्वामी ने सेना पर FIR को शासन पर धब्बा बताया

img

सीतारमण को तलब करने की राष्ट्रपति से की अपील

नई दिल्ली : सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रक्षामंत्री पर कई आरोप लगाए हैं और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को तलब करके जवाब मांगने की अपील की है. उन्होंने अपील की है कि वह जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा सेना के जवान पर प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के मामले में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को तलब करके जवाब मांगे. 

सीतारमण पर लगाए आरोप

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रक्षामंत्री सीतारमण पर राज्य सरकार को मामला दर्ज करने के लिए अनधिकृत मंजूरी देने का आरोप लगाया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ बैठक करने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया कि उसने राष्ट्रपति से सीतारमण को तलब करने और उनसे जवाब मांगने को कहा है. उन्होंने कहा कि शोपियां में दो नागरिकों की मौत के मामले में पुलिस ने सेना पर FIR दर्ज की है. 

उल्लेखनीय है कि शोपियां में सेना के काफिले को निशाना बनाकर किए गए पथराव के बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई थी. इस मामले में पुलिस ने सेना पर FIR दर्ज की थी और FIR की कॉपी में यह बताया था कि सेना की गोलियों से दो नागरिकों की मौत हुई.

FIR को स्वामी ने शासन पर धब्बा बताया 

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पुलिस की FIR को शासन पर धब्बा बताया. उन्होंने कहा कि यह प्राथमिकी शासन पर ‘धब्बा’ है और दुनियाभर में भारत की स्थिति को कमजोर करता है. इस मामले में उन्होंने राष्ट्रपति कोविंद से सीतारमण को तलब करने और उनसे जवाब मांगने की अपील की है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement