नेशनल कांफ्रेंस के विधायक ने विधानसभा में लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

img

नई दिल्ली: कश्मीर के सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर शनिवार तड़के हुए हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी विधायकों जहां एक ओर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे, वहीं सदन में मौजूद नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के विधायक अकबर लोन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे.

इस बात को लेकर कई नेताओं ने नाराजगी जाहिर की. जब उनसे इस बारे में मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने माना कि उन्होंने ये नारे लगाए. इतना ही नहीं विधायक ने ये भी ऐसा करने पर किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए. विधायक अकबर लोन ने कहा, 'हां मैंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. मैंने ये सदन में कहा. मुझे नहीं लगता कि इसमें किसी को भी दिक्कत होनी चाहिए'.

हमले में JCO और जवान शहीद हुए
जम्मू-कश्मीर में शनिवार तड़के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने जम्मू शहर के सुंजवान में स्थित सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया, जिसमें सेना के तीन कर्मी और एक सैन्यकर्मी की बेटी घायल हो गई. जिसके बाद इस हमले में गोली लगने से घायल हुए सेना के जूनियर कमीशंड ऑफिसर (JCO) मदन लाल और जवान मोहम्‍मद अशरफ शहीद हो गए.

आतंकवादियों के एक समूह ने सुंजवान सैन्य शिविर में घुसने के लिए ग्रेनेड फेंके और स्वचालित हथियारों से हमला किया है. बताया जा रहा है कि सुंजवान कैंप के रिहायशी इलाके में 3 से 5 आतंकी एक क्‍वार्टर में छिपे हुए हैं. सूत्रों के अनुसार, आतंकियों का मकसद सैनिकों को बंधक बनाना है. आतंकियों की तलाश में सेना ने अपना ऑपरेशन तेज कर दिया है. आतंकियों की तलाश में पैरा कमांडो जुटे हुए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक, सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से बात की है और उन्‍हें आतंकी हमले के बारे में जानकारी दी है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement