PM मोदी ने की बीजेपी संसदीय दल की बैठक

img

नई दिल्ली: तीन देशों के दौरे पर जाने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. बीजेपी की संसदीय समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को लोगों के बीच जाकर काम करने की सलाह दी. पीएम ने सांसदों से कहा कि बूथों पर टिफ़िन पार्टियां करें. उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा कि बूथों पर अपने-अपने टिफिन लेकर जाएं और लोगों के साथ मिलकर खाना खाएं.

उन्होंने कहा कि लोगों के बीच बजट को लेकर बात करें और उन्हें बताएं किस प्रकार यह बजट जनहित में है. पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बजट को सकारात्मक बताया. उन्होंने कहा कि इसमें किसानों और मध्यम वर्ग के हितों का ध्यान में रखा गया. पीएम ने सांसदों से कहा कि बजट में घोषित योजनाओं के बारे में लोगों को बतायें.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी पार्टी नेताओं से चर्चा की. उन्होंने कहा कि किस तरह दोनों सदनों में पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष ने व्यवधान किया. बीजेपी सांसदों ने इसकी निंदा की. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह की राजनीति कर रहे हैं वह अलोकतांत्रिक है.

इस बैठक में उपचुनाव को लेकर पर भी पार्टी नेताओं ने न केवल चर्चा की बल्कि रणनीति पर भी विचार किया. 11 मार्च को यूपी की दो और बिहार की एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. आज ही चुनाव आयोग ने इसकी तारीखों की घोषणा की है  

यूपी में गोरखपुर और इलाहाबाद की फूलपुर सीट है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी परसों सारे कार्यक्रम छोड़ कर फूलपुर गए थे. करीब 5000 हजा़र करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट घोषित करके आए थे. तभी लग गया था कि उपचुनाव जल्दी ही घोषित होंगे. ये दोनों सीटें योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से खाली हुई थीं. दोनों ने सितंबर में इस्तीफे दिए थे. छह महीने में चुनाव जरूरी होता है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement