सारा तेंदुलकर के नाम पर सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने बनाया FAKE ACCOUNT

img

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उसका गलत इस्तेमाल करने के आरोप में नितिन शिशोद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है।  नितिन शिशोद पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है पुलिस
जानकारी मुताबिक इस शातिर शख्स ने सारा तेंदुलकर के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी। जिसके बाद एनसीपी के विधायक जितेंद्र अवध ने सचिन से इस बारे में सफाई मांगी थी। मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन ने इस केस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितिन को अंधेरी के लोकसरिता अपार्टमेंट से अरेस्ट किया।  पुलिस के मुताबिक, शिशोदे पर आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे 9 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। 

कुछ दिन से परेशान थे सचिन तेंदुलकर
आपको बतां दे कि सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस से कनेक्टेड रहने वाले सचिन तेंदुलकर कुछ दिन से परेशान थे। इस परेशानी की वजह उनका खुद का अकाउंट नहीं है बल्कि उनके बच्चों के अकाउंट थे, लेकिन उनके बच्चों के असली अकाउंट नहीं बल्कि नकली अकाउंट।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement