Axis Bank के ब्रांच में डकैती की कोशिश

img

CCTV में कैद हुई वारदात

नई दिल्ली. दिल्ली के अशोक नगर इलाके में स्थित एक्सिस बैंक के ब्रांच में कल रात डकैती को कोशिश की गई. आधी रात को करीब एक दर्जन बदमाश वैन में बैठकर आए थे. बदमाश वैन से उतरे और सीधे गेट के अंदर घुसने का प्रयास करने लगे. डकैती के मकसद से आए सभी बदमाशों ने नकाब पहन रखा था. इतने में अंदर मौजूद पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपनी सर्विस बंदूक से बदमाशों पर फायरिंग की और तुरंत अशोक नगर पुलिस को घटना की सूचना दी. यह पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. 

पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और झटपट घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस को आता देख सभी बदमाश वैन में सवार होकर फरार हो गए.  CCTV वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बैंक के सामने एक वैन आकर रुकी. उसमें से एक-एक कर नकाबपोश बदमाश निकले और गेट से अंदर घुसने की कोशिश करने लगे. गेट लंबी थी इसलिए कुछ बदमाश नीचे छुक कर बैठ गए और कुछ उनके ऊपर चढ़कर गेट के अंदर घुसे. 

हो सकती थी करोड़ों की लूट
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चैस्ट ब्रांच में करीबन साढ़े नौ सौ करोड़ रुपए थे. लेकिन पुलिस की सजगता ने बदमाश अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पाए. अशोक नगर एसीपी रामगोपाल ने बताया कि फिलहाल लुटेरे मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement