श्रीनगर: अस्‍पताल में पुलिस पर हमला कर आतंकी हुअा फरार, एक पुलिसकर्मी की मौत

img

श्रीनगर: श्रीनगर के एक अस्‍पताल में चेकअप के लिए लाए आतंकियों में से एक ने पुलिस टीम का हथियार छीनकर उन पर हमला कर दिया. इसके बाद यह आतंकी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. आतंकी ने श्री महाराजा हरी सिंह अस्‍पताल में पुलिस टीम पर किया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनमें से एक पुलिसकर्मी मुश्‍ताक की बाद में मौत हो गई.

फरार हुए आतंकी का नाम नवीद है, जोकि पाकिस्‍तान का रहने वाला है. घटना के बाद अस्‍पताल की घेराबंदी कर दी गई है और फरार हुए आतंकी की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस रूटिन चैकअप के लिए श्रीनगर की सेंट्रल जेल से 6 कैदियों को अस्‍पताल लेकर आई थी, जिनमें एक आतंकी नवीद ने पुलिस से हथियार छीनकर उन पर फायरिंग कर दी. 

इस घटना के बारे में बताते हुए श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज़ इस्माइल पार्रे ने बताया कि 'छह कैदियों को सेंट्रल जेल से लाया गया था. इनमें से एक कैदी ने पुलिस टीम से हथियार छीनकर उन पर फायर कर दिया. फायरिंग में दो पुलिसवाले घायल हो गए हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर है, जबकि दूसरे हालत स्थिर है. इस कैदी का नाम नवीद है, जोकि बाहर का रहने वाला है'.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement