जवानों की शहादत पर कुमार विश्वास का भावुक ट्वीट

img

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में रविवार को नियंत्रण रेखा से लगते इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए जबकि कम से कम चार लोग घायल हुए। आप नेता कुमार विशावास ने जवानों की शहादत पर अपने ट्विटर अकाउंट पर भावुक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि जवानों की शहादत सरकार “कड़ी-निंदा” कर देगी, देश शहीदों को सलाम कर देगा और हम कविता लिख देंगे। उसके बाद सब व्यस्त हो जाएंगे  लेकिन मां के दूध, पत्नियों के सिंदूर, बेटियों की किलकारियां और बहनों की राखियां सूनी होती रहेंगीं।

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से पिछले काफी समय से सीजफायर का उल्लघंन हो रहा है और हमने अब तक अपने कई जवानों को खो दिया है। शहीदों के परिजन न्याय मांग रहे हैं उनका कहना है कि हमें अपने बच्चों की शहादत का बदला चाहिए। रविवार को हुई गोलाबारी में हरियाणा के गुरुग्राम के रंसिका गांव के रहने वाले 22 वर्षीय कैप्टन कपिल कुंडू गोलाबारी में शहीद हो गए।

कैप्टन कपिल का 10 फरवरी को जन्मदिन था और वे 23 साल के होने वाले थे लेकिन उससे पहले ही वे देश की रक्षा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर गए। जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के रहने वाले 42 वर्षीय हवलदार रोशन लाल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले 27 वर्षीय राइफलमैन राम अवतार और जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के 23 वर्षीय शुभम सिंह भी इस संघर्ष में शहीद हुए।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement