करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू अस्पताल में भर्ती

img

आज पेश होना था अदालत में

गुरुग्राम : फिल्म पद्मावत के विरोध में अशांति फैलाने के आरोप में जेल में बंद करणी सेना के नेता सूरजपाल सिंह अम्मू की तबीयत अचानक खराब होने से सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अम्मू की न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है. हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग के लिए पुलिस आज उन्हें अदालत में पेश करने वाली थी. अम्मू को बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. 

25 जनवरी को लिया था हिरासत में
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का शुरू से ही विरोध कर ही करणी सेना ने हरियाणा में फिल्म के खिलाफ कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन किए थे.

गुरुवार को जब फिल्म रिलीज हो रही थी, तब गुरुग्राम पुलिस ने अम्मू सहित करणी सेना को दिनभर के लिए नजरबंद कर लिया था. बाद में शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने अम्मू को कोर्ट में पेश करते हुए 29 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया. न्यायिक हिरासत की अवधि आज खत्म हो रही है. पुलिस हिरासत को और बढ़ाने की मांग करते हुए अम्मू को आज कोर्ट में पेश करने वाली थी कि अचानक सीने में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

दीपिका पादुकोण के सिर पर रखा था 10 करोड़ का इनाम
सूरजपाल अम्मू 'पद्मावती' फिल्म के विवाद पर उस समय चर्चा में आए जब उन्होंने फिल्म में पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. हालांकि पार्टी ने इस बयान पर अम्मू को नोटिस भी जारी किया था.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement