सीलिंग को लेकर व्यापारियों की बैठक

img

2 और 3 फरवरी को दिल्ली बंद का ऐलान

नई दिल्ली: दिल्ली में हो रही सीलिंग को लेकर व्यापारियों ने आज एक बैठक की. दिल्ली के सभी व्यापारी संघ इस बैठक में शामिल हुए. इस बैठक के बाद व्यापारियों ने 2 और 3 फरवरी को दिल्ली बंद का ऐलान किया. दिल्ली में 5000 जगहों पर सीलिंग विरोधी प्रदर्शन किया जाएगा. इस संबंध में व्यापारी सीलिंग की मॉनिटरिंग कमिटि से भी मिलेंगे. सीलिंग बंद ना होने पर जनप्रतिनिधियों के घरों का भी घेराव किया जाएगा.

इससे पहले व्यापारियों ने अनिश्चितकालीन दिल्ली बंद की चेतावनी दी थी. चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) के कन्वीनर बृजेश गोयल और हेमंत गुप्ता ने बताया था कि सीलिंग के मुद्दे पर व्यापारियों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रस्ताव पारित किया गया कि अगर 31 जनवरी तक सीलिंग पर रोक नहीं लगाई गई तो 31 जनवरी को व्यापारियों की एक बड़ी मीटिंग बुलाकर अनिश्चितकालीन दिल्ली बंद का ऐलान किया जाएगा. 

सीटीआई की ओर से कहा गया कि वह सीलिंग रुकवाने को लेकर एमसीडी, दिल्ली सरकार, मॉनिटरिंग कमेटी सबसे मिल चुके हैं लेकिन इस समस्या का समाधान केवल केंद्र सरकार के पास है. इसलिए हम केन्द्र सरकार से मांग करते हैं कि तुरंत एक ऑर्डिनेंस या कानून लाकर सीलिंग को रोका जाए और मास्टर प्लान के एक्ट में भी बदलाव किया जाए.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement