'ग्रेनेड' लुक वाले पावर बैंक के साथ एयरपोर्ट पहुंचा शख्स और फिर...

img

नई दिल्ली : मोबाइल फोन यूजर्स के लिए पावर बैंक किसी भी वरदान से कम नहीं है. मोबाइल की बैटरी जैसी ही खत्म हुई उसे चार्ज करने के लिए फट से पावर बैंक निकाला और दोबारा से मोबाइल को चार्ज कर लिया लो भी बिना इलैक्ट्रीक बोर्ड के. लेकिन कभी ऐसा हुआ है कि पावर बैंक के जरिए आपको चारों ओर से सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया हो. सिर्फ इतना ही नहीं एक पावरबैंक के कारण आपका सुरक्षाकर्मियों की पूछताछ का सामना करना पड़ा हो. जी हां एक पावरबैंक दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स के गले की फांस बन गया.

दरअसल मंगलवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी उस वक्त सकते में आ गए, जब एक यात्री के बैग में उन्हें हैंड ग्रेनेड जैसी दिखने वाली चीज मिली. यह शख्स दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट में सवार होने के लिए चैकिंग करवा रहा था कि तभी पुलिस ने उसकी जेब से हैंड ग्रेनेड जैसी दिखने वाली एक चीज बरामद की. शख्स की जेब में ग्रेनेड देखकर सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी परेशान हो गए और सभी को सावधान रहने की चेतावनी जारी कर दी. शख्स से ग्रेनेड बरामद करने के बाद पुलिस द्वारा पूछताछ में उस शख्स ने बताया कि वह कोई विस्फोटक नहीं है बल्कि मोबाइल चार्ज करने वाला एक पावर बैंक है.

A passenger travelling from Delhi to Ahmedabad found with a hand grenade like article in his luggage yesterday, which was later revealed to be a power bank. After being interrogated, the passenger was allowed to board the flight. pic.twitter.com/sp8TX0lzz7

— ANI (@ANI) January 24, 2018

पुलिस द्वारा पूरे सामान की तलाशी लेने और शख्स पूछताछ किए जाने के बाद उसे फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत दी गई. जाहिर सी बात है जब कोई शख्स इस तरह का यूनिक चार्जर लेकर घूमेगा तो किसी भी शख्स को शख होगा. गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में एक तरफ फिल्म पद्मावत को लेकर विरोध किया जा रहा है तो दूसरी तरफ गणतंत्र दिवस पर किसी तरह की अनहोनी ना हो इसके लिए पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement