केरल: बाप ने 300 रुपये में किया बेटी की इज्जत का सौदा

img

नई दिल्ली : केरल के अलाप्पुझा में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेपहुए था. दो पुलिसकर्मियों समेत छह लोगों ने एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. पुलिस की स्पेशल टीम ने छहों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में अहम खुलासा यह हुआ है कि खुद पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी को दरिंदों के हवाले किया था. पिता को शराब पीने की लत है और शराब के लिए 300 रुपये के बदले में उसने अपनी बेटी की इज्जत का सौदा कर दिया.

बेटी का सौदा कर बाप ने खरीदी शराब
'जनसत्ता' में प्रकाशित खबर के मुताबिक, मामले की जांच-पड़ताल कर रहे अलाप्पुझा के उप अधीक्षक पीवी बेबी ने बताया कि नाबालिग के पिता ने ही पहले मुख्यारोपी अथीरा को अपनी बेटी को ले जाने दिया था. इसके बदले में पिता ने अथीरा से 300 रुपये लिए थे. इन रुपयों से शराबी पिता ने शराब खरीदी थी. पुलिस ने बताया कि अथीरा नाबालिग को उसके घर से लेकर गया था, तब पिता को उसके इरादों के बारे में मालूम था. 

पुलिस वाले बने हैवान
बच्ची के साथ गैंगरेप में दो पुलिसकर्मी भी शामिल थे. पुलिस ने इस मामले में नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी नेल्सन थॉमस, एसआई केजी लाइजू और दो अन्य युवक जिनुमन और प्रिंस इस मामले के अन्य आरोपी हैं. पुलिसकर्मियों को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है. पीड़िता और मुख्य आरोपी अधीरा के बयानों के आधार पर इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 

हरियाणा में भी एक दिन में तीन गैंगरेप
हरियाणा में लड़कियों की सुरक्षा को लेकर सरकार कितनी सजग है इस बात का अंदाजा बीते हफ्ते में लगातार तीन गैंगरेप की घटनाओं से सहज ही लगाया जा सकता है. लगातार एक के बाद एक बर्बर तरीके से गैंगरेप और फिर नृशंस तरीके से बच्चियों की हत्या के मामलों ने पूरे हरियाणा में हलचल मचा दी है. सूबे में लड़कियों की इज्जत से होते खिलवाड़ से विपक्ष ने सरकार पर कड़ा हमला किया है. यहां पानीपत, जींद और फरीदाबाद में गैंगरेप की घटनाएं हुई हैं. दो घटनाओं में बच्चियों की हत्या भी हुई है. खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस घटनाओं पर चिंता जताते हुए पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किए हैं. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement