महाराष्ट्र : बिरयानी खाने से मदरसे के 26 छात्र बीमार

img

5 की हालत गंभीर

मुंबई : भिवंडी इलाके में स्थित एक मदरसे में बुधवार की रात बिरयानी खाने के बाद 26 छात्रों की तबीयत बिगड़ गई. बीमार छात्रों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 5 छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस छात्रों को मुंबई रैफर कर दिया गया है. उधर, स्थानीय प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, भिवंडी स्थित दीवान शाह मदरसा में शाम को बच्चों के भोजन में बिरयानी परोसी गई. यहां एक भोज का आयोजन किया गया था. बिरयानी खाते ही कुछ बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चों ने पेट में दर्द की शिकायत की. देखते ही देखते 26 बच्चे जमीन पर लेटने लगे. बच्चों को फौरन ही नजदीक के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. 

नर्सिंग होम के डॉक्टर अनिल थ्रोटा ने बताया कि यहां भर्ती कराए गए 26 छात्रों में पांच की हालत गंभीर थी, जिन्हें मुंबई रैफर कर दिया गया है. यहां भर्ती बच्चों की हालत में सुधार है और उनका उपचार चल रहा है. 

भिवंडी के तहसीलदार शशिकांत गायकवाड ने बताया कि मंगलवार दोपहर को किसी व्यक्ति ने मदरसे में दावत का आयोजन किया था. भोजन के बाद छात्रों को उल्टी आने, जी मिचलाने, पेट दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें तत्काल सरकारी आईजीएम अस्पताल ले जाया गया. सभी छात्रों की आयु 12 से 15 के बीच है. उन्होंने बताया कि बाद में कुछ बच्चों की हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें मुंबई के नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement