400 फीट गहरी खाई से गिरने के 5 दिन बाद जिंदा लौटा लड़का

img

इंदौर: प्रेम-प्रसंग के शक के चलते एक कालेज छात्र का अपहरण कर उसके ही दोस्त ने उसे खाई में फेंक दिया. पांच दिन बाद पुलिस ने छात्र को गंभीर हालत में खाई से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है. जानकारी के मुताबिक छात्र सागर से इंदौर में बीएससी की पढ़ाई करने आया था. छात्र का रविवार को उसके ही साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने पहले अपहरण किया था और बाद में इंदौर से दूर जंगल में ले जाकर खाई में फेंक दिया था. मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के क्लर्क कालोनी का है.

दोस्त ने किया था अपहरण
सागर का रहने वाला मृदुल भल्ला इंदौर के एक कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा है. मृदुल रविवार को अचानक गायब हो गया था. उसकी जानकारी मृदुल के साथ रहने वाले लड़के ने पुलिस और उसके परिवार को दी थी. जिसके बाद परिवार ने इंदौर पहुंचकर परदेशीपुरा पुलिस को मृदुल के लापता होने की शिकायत की थी. जांच पड़ताल के बाद सीसीटीवी कैमरों से खुलासा हुआ था कि मृदुल का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण किया था जिसमें उसके साथ पढ़ने वाला उसका एक दोस्त जोंटी भी था.

5 दिन बाद खाई में मिला जिंदा
अपहरण के 5 दिन बाद मृदुल गंभीर हालत में खुड़ैल के जंगलों की खाई से मिला है. गुरुवार रात परदेशीपुरा पुलिस और कम्पेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. अंधेरा होने पर देर रात रेस्क्यु ऑपरेशन नहीं किया जा सका. शुक्रवार सुबह जब टीम खाई में उतरी तो घायल छात्र के हाथ-पैर बंधे मिले, वह गंभीर रूप से घायल भी था.

इसलिए रची गई थी हत्या की साजिश
मृदुल के पिता ने बताया कि मृदुल का अपहरण उसके साथ पढ़ने वाले उसके दोस्त जोंटी ने किया है. पिता मोहित के अनुसार आरोपी जोंटी साथ पढ़ने वाली एक लड़की अंजलि से प्यार करता था. आरोपी छात्र जोंटी को यह शंका थी कि उसका मृदुल से प्रेम-प्रसंग है. इसी बात से नाराज छात्र ने मृदुल का अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर पहले अपहरण किया और फिर उसे खुड़ैल के जंगलों में ले जाकर फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी जोंटी ओर अन्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने खुलासा किया था कि उन लोगों ने मृदुल पर पत्थर से कई वार कर 400 फीट गहरी खाई में हत्या की नीयत से फेंका था.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement