मुझे राजनीति में न खींचे- आलिया

img

मेरठ: कृष्ण जैसी वेशभूषा में गीता के श्लोक संस्कृत में पढ़ कर प्रदेश स्तरीय एक प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाने वाली और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हाथों सम्मानित की जाने वाली आलिया खान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. देवबंद ने कृष्ण रूप धरने और गीता श्लोक का पाठ करने को इस्लाम विरोधी बता कर आलिया के खिलाफ फतवा जारी किया था. इसी के जवाब में आलिया ने मेरठ में मीडिया से कहा है कि मुझे राजनीति में न खींचे.

आलिया ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "मैंने एक प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कृष्ण के रूप में कपड़े पहने थे और गीता का पाठ किया था. इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि गीता का पाठ करने या एक पोशाक पहने जाने के लिए हमें इससे बर्खास्त कर दिया जाएगा. उन्होंने फतवा जारी किया लेकिन मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि मुझे राजनीति में नहीं खींचें."

इससे पहले आलिया ने मीडिया से कहा था, "वह पहले हिंदुस्तानी हैं. गीता पाठ करके उसने अपने धर्म का त्याग नहीं किया. जो लोग इसे मुद्दा बनाकर राजनीति करना चाहते हैं वह मुस्लिम समाज के लिए अलग से विद्यालय खुलवाएं. मुझ पर अपनी राय देने से पहले शाहरुख खान, सलमान खान, अली जफर, गीता गर्ल मरियम पर भी अपनी राय दें."

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement