नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो बहनों का शव, घरवालों को हत्या का शक

img

नई दिल्लीः नोएडा सेक्टर-49 में दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिले. यह घटना सेक्टर 49 के बरोला गांव की है. यहां एक घर के पास दो सगी बहनों का शव पेड़ पर मिला ये दोनों ही लड़कियां नाबालिग बताई जा रही हैं. घरवालों के मुताबिक, सुबह करीब 4 बजे जब वो उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद है और दोनों बहनें गायब हैं.किसी तरह घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों के शव पेड़ पर रखें हैं. घरवालों का कहना है कि दोनों बेटियों की हत्या हुई है. लड़कियों की मां ने 5 लोगों का नाम भी बताया जिनपर हत्या का शक जताया है. 

मामला सोमवार देर रात का है. मृतक लड़कियों की उम्र 18 साल और 13 साल की बताई जा रही है. परिवार को पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पड़ोसी ने दी. क्योंकि परिवार के घर का दरवाजा बाहर से बंद था. पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत की असली वजह का पता चल सके. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या दोनों लड़कियों को गला घोंट के हत्या करने के बाद लटकाया गया है या दोनों ने खुदकुशी की है. दोनों बहनों के शव की फोरेंसिक जांच हो रही है.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक मृतक लड़कियों की मां ने कहना है कि उनके जेठ का लड़का जिसका नाम रवि है, उसने कुछ दिन पहले मुंबई से एक लड़की को भगाकर लाया था और बाद में मृतक लड़कियों के घर पर भी रहा.  मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि इस बात का रवि के घरवाले विरोध कर रहे थे. रवि के घरवालों को लगा कि मृतक लड़कियों का परिवार भी उनका साथ दे रहा है. इसलिए उनकी बेटियों की हत्या कर दी. दूसरी तरफ मृतक की मां का ये भी कहना है कि रवि के घरवालों को ये भी शक था कि रवि का उनकी बेटी से रिलेशन है वो इसका भी विरोध कर रहे थे. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement