चारा घोटाला : शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को बताया 'जनता का हीरो'

img

नई दिल्‍ली : चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत आज दोपहर 3 बजे फैसला सुनाएगी. इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा, विद्यासागर निषाद, आर के राणा, जगदीश शर्मा, ध्रुव भगत, समेत 22 लोग आरोपी हैं. अदालत के इस फैसले से पहले बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव को 'जनता का हीरो' करार दिया.

बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार सुबह एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और लालू को न्‍याय मिलने की उम्‍मीद जताई. बीजेपी में अपने बगावती तेवरों के लिए जाने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'मैं प्रार्थना करता हूं कि देश के दोस्त, जनता के हीरो, दलितों-वंचितों के पसंदीदा, सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव को न्याय मिले. सत्‍यमेव जयते'.

Hope wish & pray that the friend of the nation, hero of masses & favorite of downtrodden, one & only one Lalu Yadav gets the most desired & deserving justice. Satyamev Jayate??!!. God Bless!

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) December 23, 2017

दरअसल, शत्रुघ्न अक्सर पार्टी से अलग लाइन के तहत चर्चा में बने रहते हैं. इससे पहले हाल ही में उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर गुजरात चुनाव के दौरान उठाए जा रहे मुद्दों को लेकर बड़ा हमला बोला था. उन्‍होंने गुजरात चुनाव के दौरान विकास के मुद्दे को छोड़ अलग मुद्दों को लेकर आने को आश्चर्यजनक बताया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि केवल चुनाव जीतने के हर रोज नई-नई कहानियां लेकर विपक्ष पर हमला करना कहां तक ठीक है? शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को जनता से उनके 'गुजरात विकास मॉडल' की बात करने की हिदायत भी दी थी. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को मणिशंकर अय्यर के घर हुई डिनर पार्टी को लेकर निशाना साधने पर भी सवाल किए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी और बीजेपी के प्रचार अभियान पर सवाल उठाते हुए बीते 11 दिसंबर को  एक के बाद एक दो ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, 'आदरणीय सर, सिर्फ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं. अब चुनावों में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है. इनक्रेडिबल!'

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement