लक्षद्वीप के लिए रवाना हुए PM मोदी

img

'ओखी' प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा

कर्नाटक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चक्रवाती तूफान ओखी से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए सोमवार देर रात कर्नाटक के मैंगलोर पहुंचे। मैंगलोर से पीएम मोदी लक्ष्‍यद्वीप के लिए आज रवाना हो गए हैं। पीएम ने मैंगलोर के लोगों का जबदस्‍त स्‍वागत के लिए धन्‍यवाद किया। पीएम मोदी जैसे ही मैंगलोर पहुंचे पूरा माहौल 'मोदी, मोदी, मोदी' के नारों से गूंज उठा। मोदी इस दौरान लक्षद्वीप, तमिलनाडु और केरल समेत अन्य दक्षिणी राज्यों का दौरा करेंगे। पिछले दिनों चक्रवाती तूफान ने इन क्षेत्रों में काफी तबाही मचाई थी। पीएम मोदी इस दौरान क्षेत्र के अधिकारियों, जन प्रतिनिधियों और कुछ लोगों के साथ मुलाकात भी करेंगे।

PM @narendramodi emplanes for Lakshadweep from Mangaluru, to review the situation that has arisen due to #CycloneOckhi pic.twitter.com/SyrwxPct3X

— PIB India (@PIB_India) December 19, 2017

ओखी प्रभावित राज्‍यों के दौरे पर रवाना होने से पहले मोदी ने ट्वीट किया, 'केंद्र ओखी तूफान से प्रभावित क्षेत्रों और लोगों पर निगरानी रखे हुए है और उचित बचाव व राहत कार्यों को सुनिश्चित किया जा रहा है। हम प्रभावित राज्यों की सरकारों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हम कंधे से कंधे मिलाकर उन लोगों के साथ खड़े हैं, जो चक्रवात के कहर से प्रभावित हुए हैं। अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी यहां आकर मछुआरों से मुलाकात की थी। नवंबर के आखिर और दिसम्बर के आरंभ में चक्रवात'ओखी' ने केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई थी। जिसके चलते तिरुवनंतपुरम और कोल्लम के कई मछुआरों को जान से हाथ धोना पड़ा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement