क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता ने कार से महिला को कुचला, पुलिस ने लिया हिरासत में

img

कोल्हापुर : महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शुक्रवार सुबह टीम इंडिया के प्रमुख क्रिकेट खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के पिता ने अपनी कार से एक महिला को कुचल दिया. घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. कोल्हापुर पुलिस ने अजिंक्य रहाणे के पिता को हिरासत में लिया है. पुलिस अभी उनसे पूछताछ कर रही है. जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त पूरा रहाणे परिवार कार में मौजूद था, ये लोग कार से मुंबई जा रहे थे.

पुलिस से अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे तड़के चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई-20 से जा रहे थे.  कहा जा रहा है कि उस समय उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी. कंगल इलाके में उन्होंने कार पर अपना नियंत्रण खो दिया और आशा काम्बले नाम की महिला को टक्कर मार दी. आशा इस टक्कर से बुरी तरह से घायल हो गईं.

टक्कर के बाद लोगों ने रहाणे के पिता बाबूराव रहाणे को घेर लिया. इसके बाद घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया.  जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद भीड़ ने बाबूराव रहाणे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. कोल्हापुर पुलिस ने आरोपी बाबूराव के खिलाफ आईपीसी की धारा 304a,337,338,279और 184.MV Act. के तह केस दर्ज किया है. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है.

अजिंक्य रहाणे इस समय टीम इंडिया का हिस्सा हैं. इसके साथ ही वह टेस्ट टीम के उपकप्तान भी हैं. टीम अभी श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेल रही है. तीसरा वनडे रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement