PM की सभा में आओ, पेट्रोल लेकर जाओ- भाजपा नेता

img

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का प्रचार अभियान थम गया है। प्रचार के दौरान कांग्रेस और भाजपा ने एक दूसरे पर जमकर शब्दों के बाण चलाए। इसी बीच भाजपा उम्मीदवार भूषण भट्‌ट का एक कथित वीडियो वायरल हो गया है, जिस पर चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। अहमदाबाद के जमालपुर खाडिया विधानसभा सीट के भाजपा के प्रत्याशी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री की सभा में लाने के लिए पेट्रोल टोकन देने की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा नेता ने चुनाव आयोग को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

Look at the respect for #ElectionCommission of India from current @BJP4Gujarat candidate Bhushan Bhatt from Janakpur Khadia. Jago Khadia Jago. @priyankac19 @shaktisinhgohil @OfficeOfRG @narendramodi@SECGujarat pic.twitter.com/wCuDSsZLjD

— India Beyond (@indbeyond) December 13, 2017


जानकारी के अनुसार यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साबरमती रिवरफ्रंट सभा से एक दिन पहले का है। वीडियो में भूषण भट्ट सभा में लोगों को आने के लिए पेट्रोल टोकन का लालच देते हुए कह रहे हैं कि पीएम की सभा साबरमती रिवरफ्रंट पर होने वाली है। इस सभा में हमें ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटानी है। आपको चार से पांच हजार गाडिय़ां लानी है सभी को गाडिय़ों में पेट्रोल डालने के लिए टोकन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपको कोई रोकेगा नहीं, निर्वाचन आयोग से मैं नहीं डरता। वीडियो में भाजपा नेता कार्यकर्ताओं से गाड़ी लाने वालों की लिस्ट मांगते हुए कह रहे हैं कि आधा घंटा, घंटा, दो घंटा इलाके में घूमकर तीन-चार हजार गाड़ी जमालपुर, खाडिया, बहेरामपुर, रायखड से लेकर आओ किसी तरह की कमी न रह पाए। बता दें कि सोमवार को पीएम ने साबरमती रिवरफ्रंट में सभा की थी। यहां से वे सी प्लेन के जरिये अंबाजी मंदिर गए थे। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement