आतंकी सईद कश्मीर व यरुशलम के लिए मांग रहा बच्चे-बच्चे की कुर्बानी

img

इस्लामाबादः अंतर्राष्ट्रीय आतंकी व मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद  के खिलाफ खुलकर सामने आने वाले अमरीका के खिलाफ सईद ने जमकर जहर उगला। सईद ने इस बार कश्मीर समस्या पर मुस्लिम देशों का समर्थन न मिलने पर अफसोस जाहिर किया है।

सईद ने यरुशलम मुद्दे को मुस्लिम देशों के खिलाफ यहूदी साजिश बताते हुए कहा कि अब साथ खड़े होने का वक्त आ गया है। उसने  कश्मीर व यरुशलम को बड़ी जंग बताते हुए कहा कि इसके लिए बच्चे-बच्चे को कुर्बानी देने के लिए तैयार होना पड़ेगा। जमात-उद दावा चीफ हाफिज सईद ने कराची में यरूशलम पर बयानबादी दौरान कहा कि यहां सभी मुसलिम देशों को अमरीकी दूतावास बंद कर देने चाहिए। साथ ही उसने  ये भी कहा कि जिस भी देश के दूतावास यरूशलम में खुलते हैं, उसकी एंबैंसी मुस्लिम देशों में बंद हो जानी चाहिए।

उसने कहा कि मुस्लिम मुल्कों में कॉलोनाइजेशन की राजनीति की जा रही है। ऐसे में ये जरूरी है कि अमरीकी गुलामी से निजात पाई जाए। इसके लिए हाफिज सईद ने मुस्लिम देशों से एक साथ आने की अपील की। उसने कहा कि अफगानिस्तान के मुद्दे पर मुसलमान एक होते रहे लेकिन कश्मीर के मसले पर कोई खड़ा नहीं होता है, जबकि दोनों एक जैसे ही मसले थे। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement