शत्रुघ्न का PM मोदी पर निशाना- माहौल को सांप्रदायिक बनाना करें बंद

img

नई दिल्ली: कांग्रेस नेताओं के पाकिस्तानी उच्चायुक्त के साथ संपर्क  होने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणियों पर तीखी आलोचना करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने माहौल को सांप्रदायिक बनाने पर विराम लगाने तथा स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनाव की दिशा में वापस लौटने की प्रधानमंत्री से आज अपील की। सिन्हा ने ट्वीट किया कि आदरणीय सर, किसी भी तरह चुनाव जीतने के हथकंडे को छोड़ दिया जाना चाहिये। राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ रोज नयी अप्रमाणित और अविश्वसनीय कहानियां गढ़ी जा रही हैं और अब, पाक उच्चायुक्त और जनरलों से संपर्क, आश्चर्यजनक।

Hon'ble Sir!
Just to win elections anyhow, and that too at the fag end of the process, is it a must to come up with & endorse new, unsubstantiated & unbelievable stories everyday against political opponents? Now linking them to Pak High Commissioner & Generals?! Incredible!.1>2

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) December 11, 2017

भाजपा नेता ने ट्वीट में कहा कि सर, नये ट्विस्ट, कहानियां गढऩे के बजाय आवास, विकास, रोजगार, स्वास्थ्य और विकास मॉडल जैसे वादों को हम पूरा करें। माहौल को सांप्रदायिक बनाना रोकें और स्वस्थ राजनीति एवं स्वस्थ चुनाव की दिशा में लौटें।

उल्लेखनीय है कि मोदी ने कल कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर के ‘नीच‘ टिप्पणी और पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ हाल में उनकी बैठक की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस पर जबानी हमला करते हुए आरोप लगाया था कि पाकिस्तान गुजरात विधानसभा चुनाव में हस्तक्षेप कर रहा है। प्रधानमंत्री ने पाकिस्तानी सेना के पूर्व डायरेक्टर जनरल सरदार अरशद रफीक द्वारा कथित रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाये जाने की अपील को लेकर भी सवाल खड़ा किया। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement