जायरा वसीम छेड़खानी मामला : महिला आयोग नाराज, विस्तारा को भेजेगा नोटिस

img

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छानी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग भी हरकत में आ गया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को स्वत: संज्ञान में लिया है. आपको बता दें कि जायरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था. जिसमें फ्लाइट में अंधेरे का फायदा उठाकर उनके साथ हुई छेड़खानी की आपबीती उन्होंने रोते हुए बताई थी. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा यह वीडियो देखने के बाद हैरान हैं.

रेखा ने इस पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मैंने अभी यह वीडियो इंस्टाग्राम पर देखा. जिस तरह से यह घटना हुई मैं इस बात को लेकर बहुत डरी हुई हूं और इसके बाद भी चालक दल लड़की की मदद नहीं की. यह बहुत ही चौंकाने वाला था क्योंकि विस्तारा ऐसे मामलों में जीरो टॉलरेंस का दावा करता है.

उन्होंने आगे कहा, "विस्तारा ने अपने क्रू मेंबर्स को फ्लाइट में महिलाओं को परेशान करने वाले पुरुषों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए संवेदनशील नहीं बनाया है. मैं इस मामले को स्वत: संज्ञान में ले रही हूं और विस्तारा को नोटिस भेज रही हूं. इसके अलावा नोटिस की एक कॉपी डीजीपी महाराष्ट्र को भी भेजी जाएगी ताकि वे विस्तारा एयरलाइन्स के खिलाफ एक्शन लें."

I would like to tell Vistara that if they have zero tolerance why they have not named this person till now. Naming them is very very important. We would like to tell Zaira that we are there to help her out in any way we can: NCW Chairperson, Rekha Sharma on Zaira Wasim pic.twitter.com/lgJG4eiSmj

— ANI (@ANI) December 10, 2017

विस्तारा एयरलाइन्स पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, "मैं विस्तारा को बताना चाहती हूं कि जब वे जीरो टॉलरेंस का दावा करते हैं तो अभी तक उन्होंने उस व्यक्ति का नाम उजागर क्यों नहीं किया. उसका नाम सामने लाना बहुत ही महत्वपूर्ण है. हम जायरा को यह बताना चाहते हैं कि हम उसकी हरसंभव मदद करेंगे."

जायरा ने शेयर की आपबीती
दंगल गर्ल के साथ छेड़खानी की यह घटना किसी आम जगह पर नहीं बल्कि एक विमान में घटित हुई, जब वे दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. खास बात ये है कि जायरा ने इस बात की शिकायत विमान के क्रू मेंबर से भी की लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की.

इंस्टाग्राम पर अपलोड एक वीडियो में जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा,' विस्तारा की फ्लाइट में मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था.'

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement