स्मृति का राहुल पर तंज- ‘बेचारे’ को पहले पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो

img

राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जा रहे हैं जिसे लेकर विपक्ष उन पर लगातार हमलावार है। इसी बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि पहले ‘बेचारे’ को पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो। इसके साथ ही उन्होंने राहुल के देश का नेता बन जाने की खबरों को भी दरकिनार कर दिया। 

मुंबई में ‘वी द टॉक’ सम्मेलन में जब ईरानी से पूछा गया कि किस नेता के बारे में सबसे ज्यादा बढ़ा-चढ़ा कर बात की जाती है तब उन्होंने राहुल का नाम लिए बिना कहा कि बेचारे को पहले अपनी पार्टी का अध्यक्ष तो बन जाने दीजिए, मैं अभी देश के बारे में बात नहीं कर रही हूं। इस दौरान प्रसारण मंत्री से पूछा गया कि फल्म उद्योग को एक आसान शिकार क्यों माना जाता है और क्यों राजनीतिक कारणों से कलात्मक स्वतंत्रता की कुर्बानी दी जाती है। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि जब चुनाव होने वाले होते हैं तो ऐसे सवाल उठते हैं। हम एक जनसंपर्क धारा का हिस्सा बन गये हैं, इसके आत्मावलोकन की आवश्यकता है। 

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की पारंपरिक सीट अमेठी से चुनाव लड़ चुकी हैं, हालांकि इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। बावजूद इसके वह लगातार अमेठी का दौरा कर जनता के बीच जाती रहती हैं। हाल ही के यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी अमेठी नगर पालिका सीट हार गई थी, जबकि बीजेपी का वहां से विजयी मिली है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement