शिमला: 12 साल के लड़के ने 5 साल बच्ची से कथित तौर पर किया बलात्कार

img

शिमला: शिमला शहर के बाहरी इलाके धल्ली में 12 साल के लड़के ने पांच वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई और लड़की के माता-पिता ने कल पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि जब लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी तो आरोपी ने उसे लालच दिया तथा कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया. लड़की नेपाली दंपति की बेटी है जो मजदूर हैं और आरोपी मकान मालिक का बेटा है.

बच्ची के माता-पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद बाल यौन अपराध संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच की गई.  मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और जांच चल रही है. 

उल्‍लेखनीय है कि हरियाणा के हिसार में उकलाना गांव में एक पांच साल की बच्‍ची के साथ बलात्‍कार कर उसकी निर्ममता से हत्‍या कर दी गई. इस घटना में गंभीर बात यह है कि शनिवार को हुई इस घटना में बच्‍ची के साथ रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में आरोपी ने लकड़ी घुसा दी, जोकि बच्‍ची की मौत की वजह बनी. इस मामले में हिसार के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने कहा है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement