पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाल दिया था शव, 12 साल बाद खुला राज

img

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के पालघर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. यह वारदात 12 साल पुरानी है और इस राज से पर्दा अब उठा है. जुर्म की इस वारदात को अंजाम देने वाली एक महिला है और जिस शख्स को उसने मौत के घाट उतारा वह कोई और नहीं इस महिला का पति है. करीब 13 साल पहले इस महिला ने अपने पत्नी की हत्या कर उसके शव को घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिया था. किसी को इस बात की कानोकान खबर नहीं हुई और इस शख्स का कातिल ही इस जुर्म का राजदार बना रहा. लेकिन जुर्म की स्याह दीवार पर सच की रोशनी देर से ही सही आती जरूर है.

मुंबई के औद्योगिक इलाके पालघर के बोईसर से 4 दिसंबर को पुलिस ने फरीदा भारती नाम की महिला के घर में छापा मारा. पुलिस को खबर मिली थी कि बोईसर के गांधीपाड़ा इलाके में एक महिला अपने घर में वेश्यावृति करवाती है. पुलिस ने यहां जब छापा मारा तो 4 लड़कियों को छुड़ाया. 

#Maharashtra: Woman arrested in Palghar's Boisar for running a brothel, confessed to killing her husband 12 years back and dumping his body in a septic tank. She has been sent to two day police custody pic.twitter.com/ldT9VRO0cO

— ANI (@ANI) December 8, 2017

पुलिस ने जब इस महिला से पूछताछ की तो इसके जुर्म का काला चिट्ठा खुलना शुरू हुआ. वेश्यावृति से जुड़े सवालों के बाद पुलिस के पता चला कि महिला पर उसके पति की हत्या का भी लोगों ने शक जाहिर किया है. जब पुलिस ने इस बारे में महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो फरीदा ने ये गुनाह कबूल कर लिया.

43 साल की फरीदा ने बताया कि 12 साल पहले उसने अपने पति सहदेव की हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि जिस वक्त सहदेव की हत्या की गई थी उस वक्त वह 30 साल का था.

फरीदा के मुताबिक जब उसका पति सो रहा था तो उस दौरान उसने सिर पर एक धारदार हथियार से हमला किया. इस सनसनीखेज जानकारी मिलने के बाद घटना पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपने सीनियर अधिकारियों से इजाजत ली और सेप्टिक टैंक की खुदाई की. टैंक से पुलिस को नरकंकाल बरामद हुआ है.

#Maharashtra: Woman arrested in Palghar's Boisar for running a brothel, confessed to killing her husband 12 years back and dumping his body in a septic tank pic.twitter.com/Ch34Pxb2ql

— ANI (@ANI) December 8, 2017

हालांकि पुलिस अबतक इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि आखिर फरीदा ने अपने पति की हत्या क्यों की. पुलिस इस मामले में अब नये सिरे से जांच कर रही है. पुलिस को फरीदा भारती के पति के घरवालों की तलाश है ताकि हत्या की वजह का पता चल सके.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement