इंडियन आइडल फेम अभिजीत सावंत के साथ ‘वंदे मातरम’ गाएंगे 51 हजार छात्र

img

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ‘अद्भुत अद्वितीय राष्ट्रगीत महोत्सव’ का आयोजन किया जा रहा है. महोत्सव में गुरुवार को राष्ट्रगीत ‘वंदे मातरम’ के सामूहिक गायन का कार्यक्रम रखा गया है. कार्यक्रम में यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा शिरकत करेंगे. इस मौके पर इंडियन आइडल विनर अभिजीत सावंत भी वहां मौजूद रहेंगे.

गाजियाबाद के कविनगर स्थित रामलीला ग्राउंड में सामूहिक ‘वंदे मातरम’ गायन का आयोजन रखा गया है. इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि लगभग 51 हजार छात्रों के साथ उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और सिंगर अभिजीत सावंत राष्ट्रगीत ‘वंदे मातरम’ गाएंगे. यह कार्यक्रम सुबह तकरीबन 10 बजे शुरू होगा.

बताते चलें कि हाल में मध्य प्रदेश सरकार ने स्कूली बच्चों में देशभक्ति की भावना जगाने के लिए हाजिरी के समय ‘यस सर और यस मैडम’ के बजाय ‘जय हिंद’ बोलने के निर्देश जारी किए थे. राज्य सरकार ने पहले इस आदेश को एक जिले में लागू किया था. जिसके बाद सूबे के शिक्षा मंत्री विजय शाह ने इसे पूरे राज्य में लागू करने का निर्देश जारी किया था. राज्य सरकार के इस फैसले पर विपक्ष हमलावर हो गया. विपक्ष ने सरकार के इस आदेश को सरासर मनमर्जी बताया.

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement