शानदार जीत के बाद मोदी से मिले योगी

img

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. 16 नगर निगमों में से 14 तथा 198 नगर पालिका परिषदों में से भाजपा ने 70 पर जीत हासिल की. पार्टी की इस जीत से गदगद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी नतीजे आने के तुरंत बाद दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

प्रधानमंत्री ने इस जीत के लिए योगी आदित्यनाथ को बधाई दी और जीत का श्रैय उनके द्वारा किए जा रहे विकास के कामों को दिया. प्रधानमंत्री ने इस जीत को ऐतिहासिक जीत बताते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के निर्देशन की भी सरहाना की. उन्होंने कहा कि पार्टी अब 2019 में होने वाले आम चुनावों में शत-प्रतिशत जीत का लक्ष्य लेकर चल रही है और इस लक्ष्य में उन्हें कामयाबी जरूर हासिल होगी. 

विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई। उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं। यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी।

— Narendra Modi (@narendramodi) 1 दिसंबर 2017

बता दें कि चुनाव नतीजों में 16 नगर निगमों से दो पर बीएसपी ने जीत दर्ज की है. काग्रेस और सपा के हाथ कुछ नहीं लगा. नगर पालिका परिषदों में भाजपा ने 70, समाजवादी पार्टी ने 45, बीएसपी ने 29, कांग्रेस ने 9 और 53 पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. इतना ही नहीं कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले अमेठी जिले की एक नगर पालिका और तीन नगर पंचायतों में कांग्रेस के हाथ एक सीट भी नहीं लगी.  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement