यूपी निकाय चुनाव: राहुल के गढ अमेठी में पिछडी कांग्रेस तो स्मृति ने कसा तंज

img

अमेठी। कांग्रेस के गढ कहे जाने वाले राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी में कांग्रेस को जोरदार झटका लगता दिख रहा है। निकाय चुनावों में अमेठी की नगर पंचायत सीट पर बीजेपी की चंद्रमा देवी जीत गई है। वहीं अमेठी की गौरीगंज नगरपालिका सीट पर भी रूझानों में बीजेपी आगे चल रही है। जायस में भी बीजेपी को बढत मिली हुई है। गौरीगंज में कांग्रेस चौथे नंबर पर चल रही है। ये तो अभी रूझान हैं लेकिन अगर ये रूझान नतीजों में बदलतें हैं तो कांग्रेस को यहां पर तगडा झटका मिल सकता है। 

अयोध्या में भी बीजेपी के ऋषिकेश उपाध्याय ने जीत हासिल कर ली है। ज्ञातव्य है कि अयोध्या में पहली बार नगर निगम का गठन हुआ है। इन रूझानों पर बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल पर तंज कसा है। स्मृति इरानी ने तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में ही नहीं जीत रहे हैं। 

इससे साफ है कि जनता में उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो अपने क्षेत्र में नहीं जीत सकता, वह गुजरात में क्या सपने लेकर आए हैं। ज्ञातव्य है कि विधानसभा चुनाव के दौरान भी अमेठी की 4 में से तीन सीटें बीजेपी ने जीत ली थीं। प्रदेश के कुल 16 नगर निगमों से बीजेपी 13 पर बढत बनाए हुए है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement