पीएम मोदी से मिलीं मानुषी, प्रधानमंत्री ने कहा- बेटी ने देश का नाम रोशन किया है

img

नई दिल्ली: हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मेडिकल की स्टूडेंट मानुषी छिल्लर मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं. पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान मानुषी छिल्लर ने भारत में दवाओं की गुणवत्ता बढ़ाने और मेडिकल क्षेत्र में नए प्रयोग की चर्चा की. पीएम मोदी से मिलने के लिए मानुषी छिल्लर का पूरा परिवार उनके साथ था. मानुषी के पिता बसु छिल्लर ने बताया कि पीएम मोदी ने मानुषी की तारीफ की.

पीएम ने कहा- बेटी ने नाम रोशन किया है. इस साल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले कलर्स फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी मानुषी ने पीएम को बताया कि उन्हें यह उपलब्धि देश की वजह से मिली है.

Met @ManushiChhillar and her family today. Congratulated her on her accomplishment. pic.twitter.com/t4bsumvgwN

— Narendra Modi (@narendramodi) November 30, 2017

मुलाकात के दौरान मानुषी ने पीएम को अपनी आगामी योजना 'शक्ति' के बारे में भी बताया. मानुषी शक्ति प्रोजेक्ट के तहत मासिक धर्म की स्वच्छता (मेंस्ट्रुअल हाइजीन) के प्रति देश में जागरूकता लाना चाहती हैं.

मानुषी ने प्रधानमंत्री को भरोसा दिलाया कि वह आने वाले समय में पीएम मोदी के विजन को आगे बढ़ाएंगी. पीएम से हुई इस मुलाकात के दौरान मानुषी के साथ उनके माता-पिता, दादा-दादी, भाई और बहन भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री द्वारा प्रोत्साहित करने से परिवार के सभी सदस्य बेहद उत्साहित दिखे.

इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि आज मानुषी छिल्लर और उनके परिवार से मुलाकात की, उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई देता हूं. पीएम मोदी ने मानुषी से कहा कि वह अपनी ऊर्जा देश की मदद करने में लगाए.

पीएम मोदी ने मानुषी से कहा कि वह कभी भी किसी भी काम के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय से संपर्क कर सकती है.  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement