लालू ने दी PM मोदी को चुनौती

img

पटना: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जारी राजनीतिक घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अप्रत्यक्ष हमला बोलते हुए उनके ‘विकास मॉडल’ को चुनौती दी और पूछा कि चुनावी सभाओं में फालतू भाषणबाजी की बजाय उन्हें रोजगार, घर, स्कूल और स्वास्थ्य जैसे गंभीर मुद्दों पर अपनी बात रखनी चाहिए। यादव ने आज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने चिर-परिचित अंदाज में प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, नाना-परनाना, दादा-दादी, चाचा-चाची जैसी फालतू भाषणबाजी की बजाय मोदी क्यों नहीं बताते कि वहां उन्होंने कितने घर, रोजगार और स्कूल-अस्पताल दिए।

उन्होंने प्रधानमत्री को चुनौती देते हुए कहा कि यदि हिम्मत है तो प्रधानमंत्री अपनी रैलियों में लोगों को वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) और नोटबंदी के फायदे बतायें। हर तरफ महंगाई की मार से जनता त्रस्त है लेकिन प्रधानमंत्री महंगाई के मुद्दे पर चुप्पे साधे हुए हैं। राजद सुप्रीमों ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समेत सभी वर्ग वहां खुश है लेकिन आखिर कहां है विकास।  

इससे पूर्व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में प्रवेश को लेकर विवाद में यादव ने कहा कि मोदी सरकार संसद में विधेयक पारित कर यह अनिवार्य कर दें कि वही व्यक्ति मंदिर में प्रवेश कर सकता है जिसके नाना-परनाना ने मंदिर बनवाया है। बाकी के लिए नो-एंट्री का बोर्ड लगा दें। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement