कांग्रेस के विधानसभा बहिष्कार से भड़कीं CM ममता

img

दिल्ली में मदद नहीं करने की दी धमकी

कोलकाता. शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा की कार्रवाई का बहिष्कार करने को लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कांग्रेस ऐसा करती रही तो तृणमूल कांग्रेस (TMC) संसद में उसका सहयोग नहीं करेगी. ममता  ने कहा कि संसद में यही कांग्रेस एक कदम भी बढ़ाने के लिये TMC का सहयोग मांगती है और यही कांग्रेस विधानसभा के भीतर उनका बहिष्कार करती है. उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में कांग्रेस टीएमसी के खिलाफ झूठी बातें प्रचारित कर रही है.

सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस सदस्यों से कहा कि, “आप हर दिन ऐसा नहीं कर सकते. मैं 5 वर्षों से देख रही हूं कि मैं जब भी भाषण देने आती हूं, आप कुछ भी बहाना बनाकर सदन छोड़ देते हैं और उसका बहिष्कार करते हैं. अगर आप कुछ भी कहना चाहते हैं, सदन में आइए और बोलिए.”

ममता ने विधानसभा सदन में कहा कि “कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि वह अखबारों में अपनी फोटो निकलवाने के लिए कुछ भी अफवाह फैलाते रहेंगे और झूठे आरोप लगाकर बार-बार सदन की कार्रवाई का बहिष्कार करते रहेंगे. ये लोग आखिर किसका बहिष्कार कर रहे हैं?  ये अपने ही सिद्धांतों और राजनीति का बहिष्कार कर रहे हैं.” इसके साथ ही टीएमसी प्रमुख ममता ने कहा कि “यह ध्यान रखना कि आप जिस तरह से यहां व्यवहार कर रहें हैं, वैसा ही व्यवहार आपको दिल्ली में देखने को मिलेगा. आप यहां हर दिन सदन की कार्रवाई का बहिष्कार कर दिल्ली में सहयोग की अपेक्षा नहीं रख सकते.”

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement