जिग्नेश मेवाणी को कांग्रेस के अलावा AAP का भी समर्थन

img

केजरीवाल ने दी शुभकामनाएं

अहमदाबाद. जिग्नेश मेवाणी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वडगांव विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे है. उन्हें कांग्रेस का बाहरी समर्थन हासिल है. लेकिन जिग्नेश को अब आम आदमी पार्टी का भी समर्थन मिल गया है. कांग्रेस के बाद आप ने भी जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है.

बता दें कि सोमवार को जिग्नेश मेवाणी ने सोमवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरा था. जिसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिग्नेश को अपनी शुभकामनाएं दी है. केजरीवाल ने अपने शुभकामना ट्वीट में लिखा, Best wishes Jignesh.

जिग्नेश मेवाणी को AAP का समर्थन

जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ कांग्रेस पहले ही अपना प्रत्याशी उतारने से इंकार कर चुकी है. मेवानी ने नामांकन दाखिल करने के बाद एक ट्वीट किया. जिसमें कहा, दोस्तों, मैं बनासकांठा जिले के वडगाम सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ रहा हूं. हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे. बता दें कि कांग्रेस ने अपनी तीसरी सूची में वडगाम निर्वाचन क्षेत्र से किसी को भी टिकट नहीं दिया, इस सीट पर चुनाव 14 दिसंबर को होना है.

नामांकन के बाद जिग्नेश ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कहा, मेवाणी संघर्ष का प्रतीक है. 22 साल की बीजेपी की तानाशाही और हमारे बीच टक्कर है. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर मुझे शुभकामनाएं दी हैं. आम आदमी पार्टी ने घोषणा की है कि वह अपना उम्मीदवार मेरे ख़िलाफ़ खड़ा नहीं करेगी. बहुजन समाज पार्टी भी शायद अपना उम्मीदवार खड़ा न करे. कांग्रेस भी मेरे ख़िलाफ़ अपना उम्मीदवार नहीं खड़ा करेगी. बीजेपी को छोड़कर सभी पार्टी हमारा समर्थन कर सकती हैं. जनता हमारी दोस्त है. बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को चुनाव होना है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement