पद्मावती के खिलाफ शामली में पंचायत, भंसाली का सिर लाने वाले को 2 करोड़ के इनाम का ऐलान

img

शामलीः संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती पर विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यूपी के शामली जनपद के गांव हरड़ में राजपूत (ठाकुर) समाज के लोगों ने फिल्म का विरोध करते हुए संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 2 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है. ठाकुर समाज के लोगों ने पंचायत कर साफतौर पर शासन प्रशासन के अधिकारियों को फिल्म पद्मावती के रिलीज पर आगजनी करने की बात कही, उन्होंने कहा कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो जमकर हंगामा होगा वहीं सिनेमाघरों में आग गला दी जाएगी.

ये पहली बार नहीं है जब संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर इनाम की घोषणा की गई हो इससे पहले भी अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक सोम ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली व फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर पांच करोड़ का इनाम रखा था.

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में है. देश में कई जगह फिल्म के विरोध नें प्रदर्शन हो रहे हैं. हाल ही में चित्तौड़गढ़ के नाहरगढ़ किले में एक युवक की लाश लटकती मिली थी. लाश के पास एक पत्थर पर एक मैसेज भी लिखा मिला था. जिसमें कहा गया था कि ‘हम सिर्फ पुतले ही नहीं लटकाते. लोग पद्मावती का विरोध कर रहे हैं, हम खुद को खत्म कर रहे हैं.’

फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है व रानी पद्मावती को गलत ढंग से फिल्माया गया है. जिसके चलते दीपिका पादुकोण को भी धमकियां मिल चुकी है. हालांकि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का कहना है कि फिल्म में ऐसा कोई भी दृश्य नहीं जिससे रानी पद्मावती के चरित्र या किसी जाति या समुदाय को ठेस पहुंचे.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement