क्या अगली गर्मी तक शुरू हो जाएगा शीतकालीन सत्र?- प्रकाश राज ने मोदी सरकार से पूछा

img

नई दिल्लीः अभिनेता प्रकाश राज इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए लगातार मोदी सरकार पर तंज भरे सवालों की बौछार कर रहे हैं. इस बार उन्होंने शीतकालीन सत्र को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रकाश राज ने ट्विटर पर #justasking हैश टैग करते हुए शीतकालीन सत्र में हो रही देरी पर मोदी सरकार से सवाल किया है.

प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा, ‘शीतकालीन सत्र क्यों नहीं हो रहा है? क्या अब तक उतनी सर्दी नहीं आई है? क्या आप कहीं और व्यस्त हैं?’ अगली लाइन में प्रकाश राज सरकार की ओर इशारा करते हुए लिखते हैं, ‘या फिर क्या चुनाव के पहले जवाब देने में बेहद शर्मिंदगी महसूस होगी. क्या अगली गर्मी तक शीतकालीन सत्र हो जाएगा? #justasking.’

गौरतलब है कि प्रकाश राज #justasking हैशटैग के साथ लगातार केंद्र सरकार पर तंज कसते रहते हैं. कुछ दिनों पहले बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में प्रकाश राज ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं. यहां तक कि मुझे अभिनेताओं का राजनीति में आना तक पसंद नहीं है, क्योंकि अभिनेताओं को इस बात का पता होना चाहिए कि उनके फैंस के प्रति उनकी कुछ जिम्मेदारियां है. ऐसा करना देश के लिए किसी खतरे से कम नहीं है. यह देश के लिए एक त्रासदी है.’

Will the winter session happen….next summer. … #justaskingpic.twitter.com/NE0WGYXRO8

— Prakash Raj (@prakashraaj) November 25, 2017

बताते चलें कि नोटबंदी के समय से ही प्रकाश राज मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं. प्रकाश राज किसानों से लेकर आमजन की समस्याओं को अक्सर ट्विटर पर उठाते रहते हैं. प्रकाश राज ने फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर उठे हंगामे पर भी केंद्र सरकार की चुप्पी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ‘पद्मावती’ विवाद पर चुप रहना और छोटे-मोटे संगठनों को समर्थन देना केंद्र सरकार के लिए शर्म की बात होनी चाहिए.

संसद का शीतकालीन सत्र आमतौर पर नवंबर के तीसरे हफ्ते में शुरू होता है. इस साल नवंबर का तीसरा सप्ताह बीत चुका है लेकिन अभी तक संसद का शीतकालीन सत्र शुरू नहीं हो सका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात चुनाव के चलते शीतकालीन सत्र टाला जा रहा है. गुजरात में अंतिम चरण का प्रचार 12 दिसंबर को खत्म हो रहा है, लिहाजा शीतकालीन सत्र 15 दिसंबर से 5 जनवरी तक चल सकता है. राजनीतिक मामलों की कैबिनेट कमेटी शीतकालीन सत्र की तारीख तय करने के लिए जल्द मीटिंग करने वाली है. दरअसल नियमों के मुताबिक, सत्र शुरू होने से पहले उसकी तारीख का ऐलान जरूरी होता है ताकि सांसद तय वक्त पर दिल्ली पहुंच सकें.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement