जम्मू-कश्मीरः शोपियां में मिली अगवा किए गए जवान की लाश

img

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में एक 23 साल के जवान का शव मिला है. यह जवान सेना की टेरिटोरियल आर्मी में तैनात था और इसे शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने अगवा कर लिया था. पुलवामा के सूजन गांव के रहने वाले इस जवान नाम इरफान अहमद डार बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो इरफान अहमद डार छुट्टियों में अपने घर आया था. इरफान अहमद डार की पोस्टिंग उत्तरी कश्मीर के गुरेज सेक्टर में थी. सेना ने इरफान के हत्यारों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रखा है. 

J&K: Body of 23-year old Territorial Army jawan Irfan Ahmad Dar found in Shopian. Dar was on a vacation & had gone missing yesterday. pic.twitter.com/tiAZ0OH1JS

— ANI (@ANI) November 25, 2017

गौरतलब है कि सितंबर महीने की 27 तारीख को उत्तरी कश्मीर के हज्जान इलाके में आतंकवादियों ने बीएसएफ के जवान रमीज अहमद की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी और परिवार के चार सदस्यों को घायल कर दिया था. शहीद जवान रमीज अहमद पारी (30) का ताल्लुक बीएसएफ की 73वीं बटालियन से था. पुलिस ने बताया कि आतंकवादी बीएसएफ जवान के घर में दाखिल हुए और परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध गोलीबारी करने लगे. बीएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके अलावा इसी साल 9 मई को कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले सेना के अधिकारी उमर फैयाज का आतंकवादियों ने अपहरण किया था और गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे पहले 9 मई को शोपियां में छुट्टी पर आए लेफ़्टिनेंट उमर फैयाज़ की भी आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement