'मूर्ख ने दरख्‍वास्‍त दी और मूर्ख ने दरख्‍वास्‍त मानी'- नितिन पटेल

img

गुजरात. राज्य में चुनावी गहमागहमी के बीच उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष और पाटिदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को मूर्ख बताया है. नितिन पटेल ने कहा है कि कि मूर्ख ने दर्खास्त  दी और दूसरे मूर्ख ने दर्खास्त मानी, और ये दूसरों को ही मूर्ख बोलते हैं.

गौरतलब है कि हार्दिक ने गुजरात में भाजपा के प्रचार वाक्य ‘मैं विकास हूं, मैं गुजरात हूं’ पर वार करते हुए कहा था कि लंबे समय तक एक ही सरकार को सत्ता में रहने के लिए अब जनता के लिए ‘मैं मूर्ख हूं’ लिखना ही बाकी रह गया है. उन्होंने कहा था कि वे किसी राजनीतिक पार्टीसे जुड़ना नहीं चाहते लेकिन फिर भी वे कांग्रेस के लिए जगह जगह प्रचार करेंगे, उनका एकमात्र लक्ष्य पाटीदारों पर अत्याचार करने वालों को सत्ता से हटाना है.

इसके अलावा हार्दिक पटेल ने एक प्रेस कांफ्रेस में आरोप लगाया है कि पाटीदारों का वोट बांटने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 200 करोड़ रुपये का फंड बनाया है. साथ ही हार्दिक ने कहा था कि गुजरात की जनता की कोई इज्जत नहीं है. अगर गुजरात की जनता होशियार होती तो राज्य में 25 साल से क ही सरकार न होती. राज्य की जनता को चाहिए कि बड़े बड़े वादे करने वाले विधायकों से या तो शिक्षा और रोजगार के बारे में सवाल करे. यहां जनता के पास दो ही रास्ते है या तो आंदोलन करे या फिर मूर्ख बने. बता दें कि 9 और 14 दिसंबर को गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होने हैं जबकि 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement