वाड्रा का माल्या को जवाब, कहा- आपकी तरह ‘पोजीशन’ का नहीं किया इस्तेमाल

img

नेशनल डेस्क: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्‍या ने ब्रिटेन की अदालत में खुद को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तरह राजनीति का शिकार बताया। माल्‍या के इस बयान पर वाड्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं राजनीतिक तौर पर पीड़ित जरूर हूं, लेकिन मैंने कभी अपनी पोजिशन का दुरुपयोग नहीं किया और न ही मैं किसी के पैसे लेकर भागा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। 

भारत आकर मुकद्दमों का सामना करें माल्या
वाड्रा ने कहा कि एक बार फिर से मेरा नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए बैसाखी के तौर पर किया गया। सोनिया गांधी के दामाद ने कहा कि माल्या को मेरी सलाह है कि वह भारत आ जाएं और अपने खिलाफ लंबित सभी मुकदमों का सामना करें और अपने ऊपर बकाये को चुकाएं। इसके अलावा वह मेरा नाम लेना बंद करें। मैं उनके साथ किसी भी मसले पर अपने नाम को नहीं जोडऩा चाहता। 

देश के कई बैंकों से करीब 9,000 करोड़ रुपये के भारी-भरकम कर्ज को लेकर देश से फरार हुए विजय माल्या के प्रत्यर्पण के लिए भारत सरकार ने ब्रिटेन की अदालत में अर्जी दाखिल की गई है। सोमवार को ब्रिटेन में हुई सुनवाई के दौरान उनकी तरफ से दलील दी गई कि जिस तरह से मौजूदा केंद्र सरकार रोबर्ट वाड्रा और वीरभद्र से राजनीतिक बदला ले रही है, वैसा ही मेरे साथ भी किया जा रहा है। इसके साथ ही माल्या ने भारत में अपनी जान का खतरा भी बताया था। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement